उत्तराखंड

ब्राह्मण महापंचायत प्रमुख शांडिल्य ने जेपी नड्डा को उत्तराखंड सहित 4 राज्यों में दिया समर्थन

ब्राह्मण महापंचायत सुप्रीमो शांडिल्य ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को दिया पांच राज्यों में समर्थन

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शांडिल्य का  समर्थन के लिए किया धन्यवाद और थपथपाई पीठ

शांडिल्य बोले : पांचों राज्यों में ब्राह्मण समाज सहित सभी बिरादरियों को करेंगे भगवा लहराने की अपील

देहरादून : ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को पांच चुनावी राज्य पंजाब,उत्तर प्रदेश,उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में ब्राह्मण महापंचायत की ओर से समर्थन दिया । वीरेश शांडिल्य ने जगत प्रकाश नड्डा को समर्थन पत्र सौंपा और इसी के साथ भगवान राम और परशुराम जी की प्रतिमा भेंट की और उन्हें भगवा दोशाला देकर उनका सम्मान किया। जगत प्रकाश नड्डा ने भी शांडिल्य का पांचों राज्यों में समर्थन देने धन्यवाद किया व उनकी पीठ थपथपाई और नड्डा ने कहा कि ब्राह्मण महापंचायत के समर्थन से भाजपा को मजबूती मिलेगी ।

ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पांचों चुनावी राज्यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने का काम किया जाएगा और ब्राह्मण समाज समेत सभी बिरादरियों को मोदी के पक्ष में लेकर आएंगे । उन्होंने कहा ब्राह्मण समाज सर्व समाज का पथ-प्रदर्शक है और ब्राह्मण महापंचायत समाज को सही पथ दिखाने का काम करेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाएगा ।

वहीं शांडिल्य ने जगत प्रकाश नड्डा को दिए समर्थन पत्र के माध्यम से कहा कि जो काशी कॉरिडोर,करतारपुर कॉरिडोर को लेकर मोदी ने काम किया वह सराहनीय,अतुलनीय और ऐतिहासिक है । उन्होंने कहा भारत मे 10 वर्ष तक सिख प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति रहे पर किसी ने छोटे साहिबजादों के बलिदान की गाथा बारे नहीं सोचा पर नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए 26 दिसम्बर को वीर बलिदान दिवस मनाने का एलान जिससे पूरे विश्व तक छोटे साहिबजादों की शहादत की दास्तां पहुँची । उन्होंने कहा मोदी सर्व समाज के लिए मील पत्थर फैंसले ले रहे है जिसके लिए ब्राह्मण महापंचायत उन्हें नमन करता है।

ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही राम राज्य हर प्रदेश में ला सकते है और मोदी द्वारा चलाए गए इस यज्ञ में ब्राह्मण महापंचायत बढ़-चढ़कर आहुति डालने का काम करेगा । वहीं शांडिल्य ने पांचों राज्यों के वोटरों से अपील की है कि जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे अबकी बार भगवा लहरायेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *