उत्तराखंड

विजय संकल्प यात्रा के मसूरी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया स्वागत

2027 में दूरबीन से खोजने पर भी कांग्रेस का नामोनिशान नहीं दिखायी देगा : केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी

 

आगामी चुनावों में भाजपा की प्रचण्ड विजय की शुरुआत मसूरी विधानसभा से होगी : सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश भर में आयोजित विजय संकल्प यात्रा शनिवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। यात्रा का स्वागत स्थानीय विधायक और सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया। विजय संकल्प यात्रा के दौरान सभा का आयोजन मसूरी विधानसभा क्षेत्र में देहरादून के न्यू कैंट रोड स्थित दून वन काम्प्लेक्स सालावाला में हुआ। यात्रा के संयोजक गणेश जोशी और पार्टी कार्यकर्ताओं ने अजगर पुष्प माला से अतिथियों का स्वागत किया। यह यात्रा दिलाराम बाजार से प्रारम्भ होकर राजभवन, मुख्यमंत्री आवास, गढ़ी कैंट होते हुए ओएनजीसी चौक तक गयी।
जनसभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय कोयला एवं संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि 2022 भाजपा का है और अबकी बार भाजपा 60 पार के नारे को सफल बनाने पर काम कर रही है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के पास अपना नेता नहीं है और यह हाल न सिर्फ उत्तराखण्ड प्रदेश का है बल्कि देश के लिए भी कांग्रेस के पास कोई नेता नहीं है। उन्होंने दावा किया कि 2027 में दूरबीन से खोजने पर भी कांग्रेस का नामोनिशान नहीं दिखायी देगा। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के नेतृत्व में मसूरी विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। मसूरी से लेकर सहस्त्रधारा और सरोना से लेकर मिठ्ठी बेहड़ी तक पानी,बिजली, सड़कों सहित आधारभूत सुविधाओं से युक्त यह विधानसभा देश की सबसे सुन्दर विधानसभाओं में से एक है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशानुसार हम जिन योजनाओं का शिलान्यास करते हैं, हमारा लक्ष्य होता है कि उनका उद्घाटन भी हम ही करें। उन्होनें मोदी के शब्दों को दोहराते हुए कहा कि आना वाला दशक उत्तराखण्ड का होगा और यहां विकास की नई गाथा लिखी जाऐगी।


यात्रा संयोजक एवं सरकार में काबीना मंत्री गणेश जोशी ने यात्रा का स्वागत करते हुए उपस्थित जनता को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन के अनुरुप उत्तराखण्ड की युवा सरकार प्रदेश को विकास की नई दिशा दे रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह प्रदेश के विकास के लिए आगामी 10 वर्षो तक की सोच के साथ कार्य कर रहे हैं। डबल इंजन की सरकार का ही असर है कि मसूरी में हजारों करोड़ की धनराशि से कई योजनाओं पर कार्य चल रहा है। काबीना मंत्री ने राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, तरुण चुघ एवं प्रदेश अध्यक्ष का आभार जताते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि आगामी चुनावों में भाजपा की प्रचण्ड विजय की शुरुआत मसूरी विधानसभा से होगी।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ, राष्ट्रीय महामंत्री एवं उत्तराखण्ड प्रभारी दुष्यंत गौतम, जिलाध्यक्ष सीताराम भट्ट, मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, राहुल रावत, निरंजन डोभाल, आरएस परिहार, राष्टीय युवा मोर्चा उपाध्यक्ष नेहा जोशी, मंजीत रावत, महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष कमली भट्ट, ज्योति कोटिया, अरुणा शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष अजय राणा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर, वीर सिंह, अनुज कौशल सहित सभी पार्षदगण और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *