18 साल बाद टूटा एक्टर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत का रिश्ता

फिल्मी दुनिया में पति पत्नी का कब तलाक हो जाए कोई निश्चित नहीं होता। कब कोई कई साल छोटी लड़की से शादी करें.और कई साल पुराने संबंध तोड़ दे. शादी करना और तलाक दे देना वहां एक साधारण सी बातें बात है. लेकिन कुछ भी हो.वर्षों तक अपने जीवन साथी के साथ जीवन व्यतीत करना और अचानक एक दूसरे से अलग हो जाना दुखदाई हो जाता है। इसके पीछे कारण कुछ भी हो. जबकि आम आदमी के लिए तलाक बहुत बड़ी चीज हो जाती है. ऐसा लगता है फिल्म इंडस्ट्री में पैसा शोहरत अभिमान बड़ी बड़ी चीज हो जाती है और व्यक्ति की भावनाएं कम और छोटी हो जाती है. व्यक्ति की ईगो बहुत ज्यादा हो जाती है. कुछ दिन पहले आमिर खान की खबरें आ रही थी. उन्होंने अपनी पुरानी पत्नी से रिश्ता खत्म कर लिया किसी दूसरी नई लड़की से शादी करने जा रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले साउथ के फिल्मी स्टार नागा चैतन्य और उनकी पत्नी समांथा प्रभु के बीच तलाक की खबरें खास बनी हुई थी. सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के डिवोर्स की खबर से अभी फैन उबरे भी नहीं थे कि साउथ इंडस्ट्री के एक और पावर कपल ने डिवोर्स का ऐलान कर दिया है.एक्टर धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वाइफ ऐश्वर्या संग अपने डिवोर्स की खबर फैंस से शेयर की है।

धनुष लिखते हैं, ”18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था.आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं.ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है।

हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें।

बता दें एश्वर्या साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं. दोनों ने 2004 में शादी रचाई थी. इस कपल के दो बच्चे यात्रा और लिंगा हैं। बीच में कई बार कई बार इस कपल के अलगाव की खबरें उड़ती रही हैं लेकिन मीडिया के सवालों पर ये अक्सर बचते नजर आते थे।

धनुष जाने माने प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे हैं. धनुष मल्टीटैलेंटेड हैं. वे एक्टर होने के साथ साथ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, डांसर, प्लेबैक सिंगर, लिरिसिस्ट और स्क्रीनप्ले राइटर भी हैं. 46 फिल्मों में काम कर चुके सुपरस्टार धनुष को अब तक एक फिल्म फेयर अवॉर्ड, 4 नेशनल फिल्म अवॉर्ड समेत 13 बड़े पुरस्कार मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *