उत्तराखंड

भाजपा को बदनाम करने के लिए कांग्रेसी ले रहे टूल किट का सहारा – चौहान

धामी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाहट में कॉंग्रेस – चौहान

देहरादून :, भाजपा ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री को बदनाम करने की नीयत से टूल किट का सहारा ले रहे है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में अंकिता भंडारी समेत सभी प्रकरणों में ऐतिहासिक और कठोरतम कार्यवाही हुई है, लेकिन कांग्रेस लगातार भ्रम फैलाने का काम कर रही है ।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस के नेता देवभूमि की बेटी के साथ हुए दुखद अपराध को लेकर निम्न स्तर की राजनीति पर उतर आई है । उन्होंने कहा कि मीडिया की सुर्खियां बटोरने के लिए उनके नेता अपुष्ट और गैर जिम्मेदाराना तथ्यों के आधार पर रोजाना सनसनीखेज बयान दे रहे हैं । उनके इस तरह के बयान पीड़ित परिजनों के जख्म कुरेदने के साथ साथ प्रदेश की छवि खराब करने का काम कर रहे हैं । सरकार के निर्देश पर जांच एजेंसियां साइंटिफिक, फोरेंसिक और सभी जरूरी कर रही है और आरोपियों का नार्को टेस्ट भी उसका हिस्सा है। उन्होंने कटाक्ष किया कि कांग्रेस उसे भी अपना राजनैतिक दबाब का परिणाम बता रही है ।

श्री चौहान कहा कि आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश की जीडीपी की दर बढ़ रही है और कम बेरोजगारी दर को लेकर हम देश में दूसरे नंबर पर है। प्रति व्यक्ति आय में बढ़ोत्तरी हो रही है, सड़क रेल हवाई सभी मार्गों की विकास योजनाओं से राज्य जुड़ रहा है आगे बढ़ रहा है । श्री धामी के नेतृत्व में प्रदेश चौमुखी विकास की और अग्रसर है । प्रदेश आज 2025 तक देश के सर्वश्रेष्ठ राज्य बनने के बड़े लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहा है इससे मुख्यमन्त्री श्री धामी की लोकप्रियता बड़ी है । लेकिन काँग्रेस के नेता बौखलाहट में नकारात्मक राजनीति से प्रदेशवासियों का ध्यान विकास से हटाने के षड्यंत्र में लगी है । उन्होंने कहा कि इसे कांग्रेस को कोई लाभ नही होने वाला, क्योंकि जनता हकीकत जानती है और प्रदेश मे हो रहे विकास पर जनता की पैनी नजर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *