उत्तराखंड

DIG ने किस प्रकरण में तय समय में जांच पत्रावलियों के निस्तारण न होने पर सम्बन्धित जांचकर्ता अधिकारी के विरुद्ध कार्यवाही करने का दिया अल्टीमेटम, क्या है पूरा मामला, आप भी जानिए

पुलिस उपमहानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र करन सिंह नगन्याल ने सिड़कुल प्रकरण में अनियमितता को लेकर गठित एसआईटी के जांच अधिकारियों के साथ गोष्टी कर जांच कार्यो की प्रगति की समीक्षा बैठक की।

DIG की अध्यक्षता में आज हुई समीक्षा बैठक में जनपद उधमसिह नगर में जांच कार्यो से सम्बन्धित 25 जांच पत्रावलियाँ और जनपद देहरादून में 5 जांच पत्रावलियाँ लम्बित पायी गयी,जिनके सम्बन्ध में डीआईजी करन सिंह नगन्याल द्वारा उक्त लम्बित जांच पत्रावलियों के निस्तारण के लिए जांचकर्ता अधिकारियों को अन्तिम रुप से अग्रिम 03 दिवस में निस्तारित करने के लिए निर्देशित किया गया।
निर्धारित समय में जांच पत्रावलियों के निस्तारण न होने की स्थिति में सम्बन्धित जांचकर्ता अधिकारी के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

गोष्ठी में जनपद उधमसिहं नगर से निरीक्षक नीरज कुमार,निरीक्षक सलाउदीन,निरीक्षक आशुतोष और उप निरीक्षक अशोक कुमार और जनपद देहरादून से उप निरीक्षक ज्योति प्रसाद और उप निरीक्षक नीरज कठैत द्वारा प्रतिभाग किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *