उत्तराखंड

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने निवर्तमान राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात कर उन्हें विदाई दी

देहरादून : उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने निवर्तमान राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से भेंटकर उन्हें विदाई दी।इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने श्रीगणेश भगवान का स्मृति चिन्ह बेबी रानी मौर्य को भेंट किया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राज्यपाल के रूप में बेबी रानी मौर्य ने उन्हें हमेशा मार्गदर्शन देते हुए अपना सहयोग प्रदान किया।श्री अग्रवाल ने कहा कि विशेष तौर पर विधान सभा के बजट सत्र में राज्यपाल अभिभाषण के दौरान उनका हमेशा आशीर्वाद प्राप्त हुआ। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने निर्वतमान राज्यपाल बेबी रानी मौर्य का आभार व्यक्त किया। श्री अग्रवाल ने कहा कि किसी भी मुलाकात के दौरान राज्यपाल के रूप में उन्होंने हमेशा विनम्रता से अभिवादन किया और सामाजिक कार्यों के लिए हमेशा अपनी स्वीकृति प्रदान की।

श्री अग्रवाल ने कहा कि राज्य में महिला सशक्तिकरण विषय पर वह हमेशा चिंतन करती रही है और इस संबंध में उन्होंने कई महत्वपूर्ण कार्य भी किए। श्री अग्रवाल ने कहा कि भविष्य में भी बेबी रानी मौर्य का सहयोग उत्तराखंड को मिलता रहेगा और उत्तराखंड राज्य के लोग राज्यपाल के रूप में उन्हें हमेशा याद रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *