उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग : कोर्ट के आदेश के बाद बीजेपी विधायक पर दुष्कर्म का मुकदमा हुआ दर्ज, आखिर क्या है पूरा मामला,आप भी जानिए

हरिद्वार : ज्वालापुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ थाना बहादराबाद में बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. एक महिला ने राठौर पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. कोर्ट के आदेश के बाद सुरेश राठौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विधायक ने आरोप लगाने वाली महिला और उसके दो अन्य साथियों पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाते हुए ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था. विधायक ने इस महिला पर 36 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था, जिसमें ज्वालापुर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उसके बाद अब महिला ने कोर्ट के आदेश से विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ बहादराबाद थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है. बहादराबाद एसओ का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच करके अगली कार्रवाई की जाएगी.

मुकदमा दर्ज होने के बाद देवांचल न्यूज़ से फोन पर बातचीत में ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने कहा कि वो पुलिस को पूरा सहयोग करेंगे। उनका कहना है कि आरोपियों ने अदालत को गुमराह किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी लगाने वालों ने अदालत को ये नहीं बताया कि उनपर आरोप लगाने वाले लोग पहले ही फिरौती के मामले एक माह पहले ही में जेल जा चुके हैं। विधायक सुरेश राठौर ने कहा कि उनकी राजनीतिक छवि बिगाड़ने का काम किया जा रहा है और इसके पीछे कोई और नहीं बल्कि वो लोग हैं जिनको उन्होंने चुनावों में हराया था।
विधायक सुरेश राठौर ने कहा है कि आरोप लगाना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन वो पूरे मामले पर पुलिस का सहयोग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *