उत्तराखंड

जन्मदिन पर गर्लफ्रैंड को नशीला पदार्थ पिलाकर पुलिसकर्मी ने किया दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज,तफ्तीश हुई शुरू

हरिद्वार : हरिद्वार जिला कारागार में तैनात पुलिसकर्मी पर उसी की गर्ल फ्रेंड ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने अपने जन्मदिन पर कथित गर्लफ्रैंड को बुलाया और पार्टी के दौरान कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी इज़्ज़त तार तार कर दी। महिला दोस्त इसके बाद रोने लगी लेकिन पुलिस कर्मी ने कहा कि वह लड़की से प्यार करता है। और उससे शादी करना चाहता है। इस तरह पुलिसकर्मी लड़की का शोषण करता रहा।
पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र की रामधाम कॉलोनी में रहने वाली युवती मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली है। और एक कंपनी में काम करती है। युवती ने शिकायत देकर बताया कि रोशनाबाद पुलिसलाइन के पास रहने वाले वसीम आलम निवासी कोटद्वार से एक साल पहले उसकी जान पहचान हो गई थी जिसके बाद दोनों में प्रेम सबन्ध बन गए। युवती का आरोप है कि वसीम ने 8 जुलाई 2020 को अपने जन्मदिन के बहाने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
उसने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे शादी का झूठा झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने बताया कि पाँच जनवरी 2021 को वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसे गोली खिलाकर गर्भपात करवा दिया।
इसके साथ ही आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि उसकी सगाई हो गई है और अब वह शादी नही कर सकता। वही धमकी दी कि वह उत्तराखंड पुलिस में है उसका कोई कुछ नही बिगाड़ सकता । इसके साथ ही पीड़िता के वीडियो और फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी।
पीड़िता के आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत नही सुनी तो कोर्ट में गई कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने कहा कि कोर्ट के आदेश पर वसीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *