उत्तराखंड

दुःखद खबर : नही रही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश

नेता प्रतिपक्ष के पद पर सुशोभित रही डॉक्टर इंदिरा हृदयेश

डॉक्टर हृदयेश की मृत्यु से कांग्रेस को उत्तराखंड में बड़ा झटका

देहरादून : उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश की दिल्ली में तबियत बिगड़ने के बाद आज सुबह उत्तराखंड सदन में मृत्यु हो गई।
आपको बता दें दिल्ली में कांग्रेस संगठन की बैठक में शामिल होने गई थी इंदिरा ह्रदयेश जहाँ आज सुबह उनकी तबियत  ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई।
कुछ समय पहले ही नेता प्रतिपक्ष कोरोना से उभरी थी और उनकी हार्ट संबंधी इलाज भी हुआ था और वह कोरोना संक्रमित हो गई थी हालांकि आज सुबह से ही उनकी हालत बिगड़ने लगी। इस दौरान डॉ इंदिरा हृदयेश उत्तराखंड सदन में रुकी हुई थी। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश की मृत्यु से कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि वर्तमान में कांग्रेस के प्रथम पंक्ति के नेताओं में वह एक कद्दावर नेता के तौर पर पहचानी जाती थी। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक ब्रेन हेमरेज के कारण नेता प्रतिपक्ष का निधन इंदिरा हृदयेश के होना बताया जा रहा है। इंदिरा हृदयेश के निधन से उत्तराखंड की राजनीति और कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति हुई है। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने इस बात की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *