उत्तराखंड

भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार ने CM तीरथ के फैसलों को दिया ऐतिहासिक करार,जानिए और क्या बोले प्रदेश प्रभारी

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण खत्म करने,महामारी एक्ट के मुकदमे वापस लेने सहित सभी फैसलों को जनता के लिए ऐतिहासिक करार देते हुए कहा कि आगामी चुनाव में एक बार फिर उनकी पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा तीरथ को मुख्यमंत्री बनाकर दो चुनावों की चुनौती स्वीकार की है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह भी कहा कि जो अब मुख्यमंत्री बने हैं,वह सांसद हैं। हमने उन्हें मुख्यमंत्री बनाकर दो चुनावों की चुनौती स्वीकार की है। यह कार्यकर्ताओं का दम भी है और जनता का प्यार भी है।

उन्होंने सभी से अपील की है कि वह कुंभ में कोविड नियमों का पालन करते हुए शिरकत करें। उन्होंने यह भी कहा कि सभी मंत्रियों को आगामी विस चुनाव के मद्देनजर जनता की ज्यादा से ज्यादा सेवा करने के निर्देश दिए गए हैं।

फैसले पलटने पर बोले – सब बेहतरी के लिए किया जाता है

बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार ने कहा कि वह आगामी चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र की उपलब्धियां भी गिनवाएंगे। फैसले पलटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा की यही खासियत है कि यहां कोई जड़बुद्धि नहीं होता। चलते-चलते जो बेहतर लगता है,वही किया जाता है। पूर्व सीएम ने भी बेहतरी के लिए फैसले लिए थे अब उनमें बदलाव भी बेहतरी के लिए किया जा रहा है।

जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू होना चाहिए

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ओर से हाल ही में एक कार्यक्रम में दिए गए 20 बच्चों वाले बयान से पार्टी ने किनारा कर लिया है। प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीति साफ है,जिस तरह से बढ़ती हुई जनसंख्या की वजह से देश के आर्थिक हालात बिगड़ रहे हैं,उसे देखते हुए जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *