उत्तराखंड

भारतीय समाज में दीपावली पर्व का बहुत महत्व है – स्पीकर, प्रेमचंद अग्रवाल

देहरादून : अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मलेन उत्तराखंड द्वारा आयोजित प्रकाश पर्व दीपावली मिलन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि भारतीय समाज में दीपावली का अत्यंत महत्व है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि दीपावली मिलन समारोह के अवसर पर अग्रवाल समाज को एक स्थान पर एकत्रित होने का सुखद अहसास है।


श्री अग्रवाल ने कहा कि हम सभी लोगों का कर्तव्य बनता है कि हम अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मलेन को नयी ऊंचाई पर पहुंचाएं। हम लोग हमेशा समाज के लिए अच्छे कार्यों में उन्होंने कहा है कि क्षेत्र में आगे रहना है।
अनेकों संगठन में दायित्व दिए गए हैं इसलिए कहा कि दायित्वों का पूर्ण निष्ठा और सेवा भाव से निर्वहन करते आएंगे तो अच्छा हो जाएगा ।

श्री अग्रवाल ने कहा है कि मुझे के देश विभिन्न स्थानों पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मलेन में जाने का अवसर प्राप्त होता है। सभी जगह व्यापक स्तर पर अग्रवाल समाज ने समाज को जोड़ने के कार्य कर रहे हैं।
उत्तराखंड में भी और अधिक गति से कार्य कर समाज के अन्दर प्रतिष्ठा प्राप्त कर,गरीब वंचित उपेक्षित समुदाय को समाज की मुख्य धारा में जोड़ने का प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश चेयरमैन अनुराग गुप्ता,राष्ट्रीय संगठन मंत्री रोशन अग्रवाल,प्रदेश अध्यक्ष महिला विगं रीतु गोयल,प्रदेश अध्यक्ष अग्रवाल सम्मेलन योगेश अग्रवाल,भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल, राजेंद्र गोयल,संजय अग्रवाल,चंद्र विक्रम,हरीश मित्तल,पंकज गुप्ता खेमचंद गुप्ता आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे कार्यक्रम का संचालन मुकेश गोयल ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *